5 प्रोडक्ट्स जो शराबियो के लिए बनाये गए है।

क्या आप अपने बीअर केन को कोक केन बना कर खुले आम पी सकते है। या फिर अपनी खुद की बियर घर पर बना सकते है?

आज मैं आपको बताने वाला हु कुछ ऐसे ही शानदार प्रोडक्ट्स के बारे मे जो शराबियो के लिए बनाये गए है। और आप इन्हे अपने शराबी दोस्त को गिफ्ट भी कर सकते है।

01. Stainless Steel, Beer Chiller Stick


                   अगर आप भी बियर धीरे पीते है और वो पूरी ख़त्म होने से पहले गरम हो जाती है तो आप को भी जरुरत है इस कमाल के प्रोडक्ट की।

इस कमाल के प्रोडक्ट के साथ आप अपने बियर बॉटल को बिना आइस के ठण्डा रख सकते है।

स्टेनलेस स्टील - बियर चिलर स्टिक, के साथ आप को मिलती है दो चिलर स्टिक्स। चिलर स्टिक्स स्टील की होती है और ये लगभग 8.5 इंच लम्बी होती है। ये ठोस और टिकाऊ होती है। और साइज मैं छोटा होने की वजह से आप इन्हे अपने साथ आसानी से कही भी लेजा सकते है।

इस्तमाल से पहले इसे फ्रीज़ मे कुछ देर के लिए रखना होता है। और फिर इसे अपनी बॉटल मैं डायरेक्ट डाले और ये आपकी बियर को ठंडा रखेगी बिना उसका टेस्ट या फ्लेवर बिगाड़े।

Stainless steel beer chiller stick

02. Beer Can Cover



                            बियर केन कवर एक कमाल का प्रोडक्ट है जिसे आप अपने साथ कही भी ले जा सकते है और खुले आम बियर भी पी सकते है। इस कवर को बियर केन के ऊपर लगाना होता है।

आप इसे घर पर किसी कोक केन को काट कर बना सकते है या आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते है। ये कवर सिलिकॉन का बना होता है और  आप इसे कई बार यूज़ कर सकते है।

तो भैया मैं तो अब पुलिस स्टेशन के सामने बियर पीना चाहता हूँ। तो अगर आप भी अपनी बीवी के सामने या रोड साइड पर खुले आम बियर पीना चाहते है तो इस प्रोडक्ट को यूज़ कर सकते है।


03. Brew Barrel Beer Making Kit

                       ब्ररु बार्रेल एक घरेलू शराब बनाने का किट  है। इससे बियर लवर्स अपनी खुद की बियर अपने घर पर बना सकते। आप अपने फेवरेट फ्लेवरस इनके ऑनलाइन सिस्टम' से चुन सकते है।

आप इसे ब्ररु बार्रेल की वेब साइट से आर्डर कर सकते है। आप को इस के साथ मिलता है एक 5 लिटिर का बियर कंटेनर और कुछ इंग्रेडिएंट्स।

आप को बस इन्हे मिक्स करना है और इसमें कसुना पानी मिलाना है। और बस सात दिन मैं आपकी बियर तैयार होजायेगी।

भई वह मुझे तो यह प्रोडक्ट बहुत पसंद आया, आप को ये प्रोडक्ट कैसा लगा मुझे कमेंट करके जरूर बताये।


04. Champange Stopper (Bubble Indicator)


                  क्या आपकी भी शैम्पेन एक बार ढक्कन खुलने के बाद पूरी वेस्ट हो जाती है। अगर हाँ, तो यह प्रोडक्ट आप ही के लिए बना है। शैम्पेन स्टॉपर - बबल इंडिकेटर, ये बोतल के अंदर प्रेशर को बनाये रखता है
और इसकी कलर रिंग्स, जब गायब हो जाये तो समझ ना अब बोतल ख़त्म करने का टाइम हो गया है। यानिकि इसकी कलर रिंग्स इंडीकेट करती है इसके प्रेशर को।

Stainless steel beer chiller stick


05.Crokscrew Wine Glass

                             कोर्कस्क्रू वाइन ग्लास, वैकैंटी वाइन ग्लासेस नाम की कंपनी का ये प्रोडक्ट वाइन लवर्स के लिए तैयार किया गया है। कोर्कस्क्रू से प्रेरित, ये वाइन गिलास अपने निचले हिस्से पर स्क्रू के शेप जैसा है।
जिससे सारा सेडीमेंट या कचरा गिलास के निचले हिस्से पर ही रुक जाता है। तो आप इस क्रिएटिव से दिखने वाले गिलास के साथ अपनी बोल्ड रेड वाइन का मजा ले सकते है बिना अपनी बोतल को फ़िल्टर किये।

Stainless steel beer chiller stick