9 Most Amazing Gadgets | You can buy on Amazon

Elements:
  • Cotodama Lyric Speaker
  • Le Slide
  • Sobro smart side table
  • Vixole: the World's First Customizable E-sneaker
  • Oyo personal gym
  • Pumpix - A Wearable Companion Against Germs
  • Hunter 1.0 | Mechanical keypad for work and games
  • Spud | The Spontaneous Pop-up Display
  • Zus wireless smart backup camera
9. Zus | wireless smart backup camera



            दोस्तों, झुस एक 170 degree वाइड व्यू स्मार्ट बैकअप वायरलेस  कैमरा है। आप इस कैमरा को किसी भी गाड़ी के पीछे लगा सकते है।

            ये कैमरा आपके स्मार्टफोन से डायरेक्ट कनेक्ट हो जाता है। और इसमें  रिचार्जेबल बैटरी होती है, जिससे आप को किसी भी तरह के वायर कनेक्शन को अपनी गाड़ी में नहीं घूमना पड़ेगा।
साथ ही ये कैमरा वाटर प्रूफ है। इसकी कीमत लगभग 6300 Rs है।


8. Spud | The Spontaneous Pop-up Display


दोस्तों, स्पड एक HD प्रोजेक्टर है। जिसे आप अपने साथ कही भी लेजा सकते है। आप स्पड को आपके स्मार्ट फ़ोन, लैपटॉप, डीवीडी प्लेयर, गेमिंग कंसोल और सभी डिवाइसेस के साथ कनेक्ट कर सकते है। ये कुछ ही सेकंड्स में इंस्ट्राल हो जाता है। इसे सिर्फ अपने बैग से निकले और अपने डिवाइस को इससे कनेक्ट करे और ये तैयार है।
इसकी बैटरी 8 हॉर्स तक चलती है। इसका वेट लगभग 1.3 kg है। साथ ही इसमें स्पीकर्स भी बिल्ड-इन है। और इसमें रिंकल रेसिस्टेंट भी है जो इसे स्क्रीन पर स्क्रैच या मार्क्स लगने से प्रोटेक्ट करता है।

Price - Currently Unavailable (Out of stock)


7. Hunter 1.0 | Mechanical keypad for work and games


दोस्तों, अगर आपको भी अपने P.C. पर गेम खेलना पसंद है। तो ये गैजेट आप ही के लिए बना है। P.C. गेम्स में कंप्यूटर किबोर्ड की कुछ ही किस (keys) का यूज़ होता है। और बाकि की किस (keys) अननेसेसरी होती है।

इस गैजेट को सिर्फ नेस्सरी कीस (keys) के साथ बनाया गया है। जिससे आपको एक क्लियर गेमिंग का एक्सप्रिएंस मिल सके। ये आप के PC से USB द्वारा कनेक्ट होता है। इसकी कीमत लगभग 4000rs है।


6. Pumpix - A Wearable Companion Against Germs


             दोस्तों, कोरोना वायरस से बचने के लिए मार्केट में कई तरह के हेण्ड सेनिटाइज़र्स आ गये है। पर बड़े साइज के सेनिटाइज़र्स को कैर्री करना एक तरह के बोझ जैसा है।

पर पम्पिक्स के साथ आपको अपने पॉकेट में कोई एडिक्शन वेट को कैर्री नहीं करना पड़ेगा। आप इसे वाच की तरह अपने हाथो मे पहन सकते है। और किसी भी चीज़ को छूने से पहले बड़ी आसानी के साथ सेनिटाइज़ भी कर सकते है। लिक्विड ख़त्म हो जाने पर आप इसे रिफिल भी कर सकते है।

पम्पिक्स, 2000rs. में किकस्टार्टर पर अवेलेबल है।

5. Oyo personal gym


दोस्तों, फिट रहना और बॉडी ट्रांसफॉर्म करना किसे पसंद नहीं, पर क्या आप बिना जीम के बॉडी ट्रांसफॉर्म कर सकते है।

आप इस गैजेट के साथ बिना किसी एक्सपेंसिव जीम मेम्बरशीप और इक्विपमेंट के बिना बॉडी ट्रांसफॉर्म कर सकते है।

ओयो पर्सनल जीम एक ऑल-इन-वन जीम है। जिसके साथ आप अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म कर सकते है।

इस टेक्नोलॉजी को NASA अपने आउटर स्पेस मिशन की ट्रेनिंग में कई सालो से यूज़ कर रहा है, जिससे आप कम एफर्टस में मसल्स बिल्ड कर और फैट बर्न कर सकते है।

आप इसका वेट वर्कआउट के हिसाब से एडजस्ट कर सकते है। आप इनकी वेबसाइट से इसे यूज़ करने की ट्रिक्स एंड टेक्निक सिख सकते है। ये मशीने अमेज़न पर 9000 -10000rs. में अमेज़ोन पर उपलब्ध है।


4. Vixole: the World's First Customizable E-sneaker

विक्सोल, इस कंपनी के हिसाब से, ये दुनिया का पहला कस्टमाइजेबल इ-स्नीकर है। इसमें फ्लेक्सिबल LED डिस्प्ले बिल्ड-इन है। जिसपे आप हज़ारो यूनिक डिज़ाइनस और फोटोस को अपने स्मार्ट फ़ोन से डिस्प्ले कर सकते है। ये स्लिम और मॉडर्न डिज़ाइन दो कलर्स में अवेलेबल है।

आप इससे अपने पर्सनल डिज़ाइनस को भी अपलोड कर सकते है। ये वाटर और हीट रेसिस्टेंट है।
इसकी बैटरी 8 घंटे चलती है और ये 2 घंटे में वायरलेस्ली चार्ज हो जाता है। इसकी किमत 11,000rs है।


3. Sobro smart side table


सोब्रो स्मार्ट साइड टेबल एक हाई टेक टेबल है। जिसके साथ आप मल्टी टॉक्स कर सकते है। इसमें लगी LED लाइट आप को सुबह जल्दी उठने में मदद करती है। ये लाइट आप को सनराइस वाला फील देगी।

और इस के फ्रंट में लगी मोशन लाइट बार, इसके सामने से निकलने पर चालू हो जाती है इसलिए आप को नाईट लाइट की कोई जरुरत नहीं पड़ेगी।

इसमें लगे बिल्ड-इन-स्पीकर्स के साथ आप ब्लू टूथ से सांग्स भी बजा सकते है। इसमें वायरलेस चार्जिंग भी अवेलेबल है। साथ ही इसमें 4 USB पोर्ट्स और बैक साइड पर 2 आउटलेट्स भी है। जिससे आप अपने सभी
डिवाइसेस को एक साथ चार्ज करसकते है।

इतना ही नहीं, इसमें आप अपनी बियर बॉटल्स को भी चिल्ड रख सकते है। यह टेबल दूसरे गैजेट्स से थोड़ी ज़्यदा एक्सपेंसिव है। इसकी किमत 50,000-52,000 है और ये टेबल अमेज़ॉन पर उपलब्ध है।


2. Le Slide


ले स्लाइड, दूसरे डिवाइसेस से बिलकुल अलग है। ये आपकी प्रोडक्टिविटी को कई गुना बड़ा देता है। ये आपको 2 एडिशनल डिस्प्लेस प्रोवाइड करता है। जिन्हे आप अपने Windows या Mac लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते है।

ये फोल्डिंग है और आप के लैपटॉप पर फिट होजाती है। आप को इन्हे केरी करने के लिए कोई एक्स्ट्रा स्पेस की ज़रूरत नहीं है। आप इन्हे अपने लैपटॉप के साथ कही भी ले जा सकते है।

ये 13, 15 और 17 इंच वैरिएंट्स में अवेलेबल है। इसकी कीमत लगभग 35,000rs. है।

 

1. Cotodama Lyric Speaker


              दोस्तों, कोटोडामा एक नए टाइप का स्पीकर है। जिसके साथ आप म्यूजिक की पावर को फिल कर सकते है। ये स्पीकर आपके फेवरेट सांग्स का  विसुअलाइज़ वर्सन दिखाता है।
              इस स्पीकर की स्क्रीन पर गानो के लिरिक्स डिस्प्ले होते है। ये सॉंग के लिरिक्स को एक आर्टवर्क में डिस्प्ले करता है।
इसकी कीमत लगभग 35,000rs है




Comments